कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी आम जनता की समस्याएं, प्राप्त आवेदनों का त्वरित निराकरण के लिए कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को दिए निर्देश, कुल 90 आवेदन हुए प्राप्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जांजगीर-चांपा : कलेक्टर आकाश छिकारा ने आज कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में सभी जिला स्तरीय विभागीय अधिकारियों की उपस्थिति में जनदर्शन कार्यक्रम के माध्यम से जिले के विभिन्न दूरस्थ स्थानों से पहुंचे आम लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर पूरी गंभीरता से उनकी समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। आज जनदर्शन में कुल 90 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

जनदर्शन में आज अकलतरा के राजीव कुमार खांडे राशन कार्ड के संबंध में, जांजगीर के हरप्रसाद बंजारे ग्राम रोझनडीह को नया ग्राम पंचायत बनाने, व्यास नारायण द्वारा मनरेगा से संबंधित, ग्राम चारपारा निवासी दशरथ सिंह द्वारा भूमि मुआवजा दिलाने आवेदन लेकर पहंुचे। जिस पर कलेक्टर ने उपस्थित सभी संबंधित अधिकारियों को आवेदनों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए हैं। इसी प्रकार जनदर्शन में अन्य विभिन्न आवेदकों द्वारा वन अधिकार पट्टा दिलाने, रोजगार प्रदाय, नामांतरण, भूमि सीमांकन, आर्थिक सहायता, प्रधानमंत्री आवास योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, राशन कार्ड बनाने सहित कुल 90 आवेदन प्राप्त हुए। कलेक्टर ने प्राप्त सभी आवेदनों को पूरी गंभीरता से सुनते हुए सभी संबंधित विभागों को उचित कार्यवाही करते हुए प्राथमिकता के साथ समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिये हैं। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!