मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन का बजट मे गांव गरीब, युवाओं,महिलाओं और किसानों के हित मे छत्तीसगढ़ सरकार का बजट – गोमती साय

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : अमृतकाल का यह बजट प्रदेशवासियों और समाज के सभी वर्गों के लिए यह बजट विकासशील छत्तीसगढ़ से विकसित छत्तीसगढ़ के संकल्प को पूरा करने वाला बजट है, जिसमें सेवा,सुधार,सुशासन एवं संकल्पों को पूरा करने का लक्ष्य भाजपा सरकार ने तय किया है। प्रदेश के युवा, महिला, किसान,मजदूर, आदिवासी कल्याण व छत्तीसगढ़ के समग्र विकास हेतु भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है और बजट में की गई घोषणाएं छत्तीसगढ़ प्रदेश को विकास के नए पथ पर अग्रसर करेगा।

आज के बजट मे जशपुर जिले को भी सौगात मिला जिसमे जशपुर जिला मे 220 बेड के हॉस्पिटल सहित कुनकुरी मे कृषि अनुसंधान केन्द्र और उद्यानिकी महाविद्यालय की स्थापना की जायेगी । अंबिकापुर और जशपुर जिला मे हवाई पट्टी के विकास के लिए 16करोड़ 50हजार का प्रावधान किया गया जिससे जिले में हवाई पट्टी का सपना साकार करने में मदद मिलेगी।

विष्णु सरकार के 10आधारभूत स्तंभ हमारे आर्थिक विकास का केंद्र,तकनीकी आधारित रिफार्म और सुशासन से तीव्र आर्थिक विकास, प्राकृतिक संसाधन का उचित इस्तेमाल,अर्थव्यवस्था के सेवा क्षेत्र की नई संभावनाओं पर जोर, बस्तर और सरगुजा की ओर देखो,क्रियान्वयन का महत्व,छत्तीसगढ़ी संस्कृति का विकास जो छत्तीसगढ़ के सामग्रविकास की नींव के पत्थर का काम करेंगी।

जनकल्याण पर आधारित यह बजट प्रस्तुत करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय जी एवं माननीय वित्त मंत्री श्री ओ.पी चौधरी जी का हार्दिक अभिनंदन..।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!