चौकी खरसिया पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले व्यक्ति के घर की शराब रेड कार्रवाई…. 40 पाव देशी, अंग्रेजी और 05 महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायगढ़ : पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा जिले में पदस्थ प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक श्री अमन लखीसरानी को प्रभारी पुलिस चौकी खरसिया के रूप में कार्य करने हेतु निर्देशित किया गया है ।

जिले में एसपी दिव्यांग पटेल के मार्गदर्शन पर अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में आज शाम डीएसपी अमन लखीसरानी एवं निरीक्षक सौरभ द्विवेदी के नेतृत्व में चौकी खरसिया स्टाफ द्वारा गंज पीछे खरसिया में रहने वाले विजय साहू के घर शराब रेड कार्यवाही किया गया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि विजय साहू लुक छिप कर मोहल्ले पर अवैध रूप से शराब बिक्री करता है । मौके पर विजय साहू (उम्र 56 साल) के कब्जे से पुलिस ने 32 पाव देसी शराब, 8 पाव अंग्रेजी शराब तथा 5 लीटर महुआ शराब की जप्ती किया गया । विजय साहू ने अवैध रूप से बिक्री के लिए शराब रखना स्वीकार किया है । आरोपी विजय साहू के कृत्य पर पुलिस चौकी खरसिया (थाना खरसिया) में धारा 34(2), 59 (क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!