मारपीट के काउंटर मामले में जूटमिल पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार…..भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : दिनांक 29 दिसंबर 2023 को थाना जूटमिल क्षेत्र के अंतर्गत कयाघाट जूटमिल में चाय नास्ता का ठेला लगाने वाले बुधराम जाटवर (उम्र 27 वर्ष) द्वारा थाना जूटमिल में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 29 दिसंबर 2023 के रात्रि करीबन 08:45 बजे कयाघाट का नानु नौरंग अपने साथी के साथ स्कुटी में आया और स्कुटी को खड़ी कर दूकान में आकर शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगा, जिसे रूपये नहीं देने पर ठेला को उठाकर कांउटर के शीशा को हाथ से फोड़ दिया और ठेला को पलटा दिया। बुधराम जाटवर द्वारा मना करने पर अश्लील गाली-गलौज कर मारपीट किया। घटना की रिपोर्ट आरोपी राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग पर मारपीट की सुसंगत धाराओं पर अपराध कायम किया गया।

वहीं आरोपी राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग को बुधराम के भाई गोविंदा जाटवर द्वारा चाकू से मारपीट करने की रिपोर्ट राजेंद्र उर्फ नानू नौरंग की मां बुधियारिन बाई द्वारा दर्ज कराया गया था। आरोपी गोविंदा राम जाटवार के विरुद्ध धारा 307 भादवि  के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी गोविंदा राम जाटवर को जूटमिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था।

काउंटर मामले के आरोपी राजेन्द्र उर्फ नानू नौरंग पिता जवाहर लाल नौरंग उम्र 26 साल कयाघाट को बुधराम जाटवर से मारपीट करने और उसके ठेले को तोड़-फोड़ करने के अपराध में जूटमिल पुलिस द्वारा आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!