खमहरडीह रायपुर से चोरी वाहन रैंगलर रूबिकान को तोरवा पेट्रोलिंग और गश्त-पार्टी ने विधि से संघर्षरत बालक के साथ पकड़ा, वाहन और विधि से संघर्षरत बालक को खमहरडीह रायपुर को किया गया सुपुर्द !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 27 फरवरी 2024 को अनुपम नगर से प्रार्थी अभिषेक अग्रवाल निवासी अनुपम नगर हाल मुकाम मुंगेली नाका के रैंगलर रुबिकान जीप क्रमांक सीजी 10 एक्यू 0011 को रात्रि लगभग 9:45 बजे चोरी कर ले जाने की सूचना पुलिस अधीक्षक को मिलने पर तत्काल थाना क्षेत्र अंतर्गत नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों को चेकिंग करने का निर्देश दिया गया।

निर्देश पर तोरवा पुलिस के पेट्रोलिंग एवं रात्रि गश्त अधिकारी द्वारा तत्परता से वाहन चेकिंग के दौरान पावर हाउस चौक के पास से ब्लैक कलर की रैंगलर रूबिकान सीजी 10  इक्यू 0011 को विधि से संघर्ष बालक के साथ पकड़ा गया। जिसे खम्हारडीह थाना रायपुर को सूचित किया गया, जिसके आने पर उक्त वाहन एवं विधि से संघर्ष बालक को उनके सुपुर्द किया गया है। इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में थाना तोरवा के लक्ष्मी कश्यप, अशोक चंद्राकर, मनोज कुलमित्र, राजू सिन्हा, प्रमोद चौहान, रमेश अंचल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!