मोदी सरकार के लाभार्थी सिर्फ चार लोग हैं दो जो बेच रहे हैं दो जो खरीद रहे, इनके अलावा सब पीड़ित, मोदी सरकार से चंद पूंजीपतियो को ही लाभ बाकी गरीब, किसान, मजदूर, महिलाएं सब पीड़ित – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भाजपा के लाभार्थी अभियान पर तंज करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के लाभार्थी सिर्फ चार लोग हैं दो जो सरकारी संपत्ति को बेच रहे हैं और दो सरकारी जो संपत्ति को पानी के मोल खरीद रहे हैं। बाकी सब पीड़ित और प्रताड़ित है जो सिर्फ टैक्स भर रहे हैं महंगाई का मार झेल रहे हैं बेरोजगारी झेल रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के नीतियों से चद पूंजीपतियों को ही लाभ हुआ है उनकी ही संपत्ति में भारी बढ़ोतरी हुई है। मोदी सरकार इन कुछ पूंजीपतियों के प्रति ही समर्पित रही है बाकी देश की 95 प्रतिशत आबादी गरीब मजदूर किसान ड्राइवर छात्र महिलाएं छोटे मंझौल व्यापारी सब के सब मोदी सरकार की नीतियों से पीड़ित और प्रताड़ित हैं। मोदी सरकार ने कुछ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने हर मामले में छूट दी है आर्थिक सहायता प्रदान की और गरीब जनता बढ़ती महंगाई बेरोजगारी जीएसटी असुविधा एवं मूलभूत समस्याओं से पीड़ित और प्रताड़ित है हर घर में मोदी निर्मित महंगाई आपदा की तरह बैठी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के लाभार्थी तो भाजपा के जितने सदस्य हैं उतने भी नहीं है। मोदी सरकार के कुनीतियों से भाजपा से जुड़े व्यापारी छात्र किसान महिलाएं मजदूर भी हताश और परेशान  है।  दलीय प्रतिबद्धता के चलते और मोदी, शाह के तानाशाही रवैया के डर के चलते वह आवाज नहीं उठा पाते हैं। 2024 में मोदी की विदाई के बाद देश की सत प्रतिशत जनता सरकार के योजनाओं के लाभार्थी होंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!