JASHPUR NEWS : SBI पत्थलगांव में चोरी का प्रयास, कैश रुम का ताला नहीं तोड़ पाया तो लगा दी आग, समय रहते दमकल ने पाया काबू, पत्थलगांव पुलिस जांच में जुटी….. बैंक का सीसीटीव्ही सुरक्षित…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : पत्थलगांव के भारतीय स्टेट बैंक में चोरी का प्रयास विफल हो जाने के बाद बदमाशों ने वहां आग लगा दी. पुलिस की पेट्रोलिंग टीम और अन्य लोगों ने जब यहां आग की लपटें और धुंआ उठता देखा. जिसका सूचना दमकल को दी गई. इससे समय रहते फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया.

इस बैंक में पहले भी सेंधमारी कर लाखों रुपये चोरी होने की घटना हो चुकी है. उप पुलिस अधीक्षक भानुप्रताप ने बताया कि रविवार तड़के पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी को बैंक के अंदर से आग की लपटें और धुंआ उठता दिखाई दिया था. जिसके बाद तत्काल दमकल वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया.

एएसपी ने बताया कि बदमाशों ने फिर से सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है. लेकिन नगद रकम ले जा पाने में विफलता की बात सामने आ रही है. पुलिस ने बैंक अधिकारियों के साथ जांच शुरू कर दी है. जिसमें चौकीदार की अनुपस्थिति की बात भी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार नकाबपोश चोर बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसा और उसने चोरी का असफल प्रयास किया। चोरी में असफल चोर ने बैंक के दस्तावेजों को आग लगा दिया और भाग गया । पत्थलगांव पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया है।फिलहाल बैंक स्टाफ के साथ मिलकर मामले की जांच की जा रही है। घटना देर रात की है पुलिस की गश्त पार्टी को बैंक में धुंवा दिखाई दिया जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी पत्थलगांव अन्य स्टाफ के साथ पँहुचे। बैंक मैनेजर को बुलाया गया फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर आग पर काबू पाया गया।

बैंक की सीसीटीवी देखनें पर पता चला कि कोई नकाबपोश चोर बैंक की दीवार तोड़कर बैंक के अंदर घुसा। उसने बैंक के कैश रुम का ताला तोड़ने का प्रयास भी किया जिसमें वह असफल रहा। इसके बाद चोर ने लाईटर से बैंक के दस्तावेजों को आग लगा दिया और बिना चोरी किये वह भाग खड़ा हुआ। मामले की जांच पत्थलगांव पुलिस कर रही है।नकाबपोश चोर का पता जल्द लगाने की बात पुलिस कर रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!