ग्राम हिरमी में आयोजित राज्यस्तरीय रात्रिकालीन क्रिकेट खेल प्रतियोगिता में पहुँचे खेल मंत्री टंक राम वर्मा, कहा – खेल हमें जीवन जीने की कला भी सिखाती है

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : खेल एवं युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा आज सिमगा विकासखंड के ग्राम हिरमी में चल रहे राज्यस्तरीय रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल से हमें साहस, अनुशासन, समन्वय और टीम भावना की सीख मिलती है। यह जीवन भर काम आता है। उन्होंने युवाओं से पढ़ाई के साथ-साथ खेलों पर भी ध्यान देने की अपील की। 

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री टंक राम वर्मा ने कहा कि खेल शारीरिक विकास के साथ-साथ मानसिक विकास के लिए जरूरी है। युवा अपनी शक्ति का उपयोग सकारात्मक कार्याे में करें। युवा ही देश के भविष्य हैं। उन्होंने कहा कि खेल में या तो हार होगी या जीत। हमे हार से नही घबराना है,बल्कि हार के कारणों को जानकर और उन कमियों को दूर करके अधिक आत्मविश्वास के साथ सफलता के लिए प्रयास करना है। उन्होंने इस आयोजन के लिए इंदिरा क्रिकेट क्लब के पदाधिकारियों को बधाई दी। इस अवसर पर ग्राम पंचायत हिरमी के सरपंच श्री मनसुख जायसवाल, तिल्दा जनपद सभापति श्री शिवशंकर वर्मा,श्री मनहरण साहू,श्री ललित भारती, श्री चंद्रप्रकाश यदु,अन्य जनप्रतिनिधिगण सहित बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!