थाना प्रभारी कापू ने ली ग्राम कोटवारों की मीटिंग : घटना, दुर्घटना की तत्काल सूचना देने के लिए प्रेरित कर साइबर अपराधों के प्रति किया गया सजग….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन पर आगामी लोकसभा चुनाव संबंधित तैयारी एवं ग्राम में होने वाली आपराधिक गतिविधियों की सूचनाएं देने के उद्देश्य से थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम द्वारा थाना परिसर में थाना क्षेत्र के सभी कोटवारों की बैठक आहूत की गई। बैठक में थाना प्रभारी कापू द्वारा कोटवारों को पुलिस का सहयोगी बताते हुए चुनाव में उनके कार्यों की जानकारी दी गई। थाना प्रभारी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा की गई।

उन्होंने क्षेत्र में कोई बाहरी व्यक्ति जैसे फैरी वाले, जड़ी-बूंटी वाले, साड़ी, कंबल, कुर्सी बेचने वालों,  सोना-चांदी साफ करने वालो के गिरोह से सावधान रहने बताया और ऐसे व्यक्तियों की सूचना थाना में देने और इन्हें गांव में नहीं ठहरने देने को कहा गया। थाना प्रभारी द्वारा कोटवारों को वर्तमान में हो रही साइबर क्राइम, ठगी के बारे में बताया और गांव स्तर में व अपने घरों में भी जानकारी देने के लिए प्रेरित किया। सभी कोटवारों को नियमित रूप से थाने आने और प्रतिबंधित गतिविधियां जैसे अवैध शराब, जुआ-सट्टा, नौकरी के नाम पर बाहर ले जाने वालों आदि की जानकारी मिलने पर पुलिस को अवगत कराने हेतु विशेष रूप से प्रेरित किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!