दुष्कर्मियों पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार : पुलिस द्वारा बलात्कार के मुख्य आरोपी को अन्य आरोपियों के साथ किया गया गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि दिनांक 04 मार्च 2024 के रात्रि करीब 03:00 बजे अज्ञात चोर बालकनी में मुंह बांधकर उसके रूम में घुसा है, उसके साथ मारपीट गाली-गलौच कर पीड़िता का गला दबाया है, सिर को दीवाल में पटका है, पीड़िता को डरा धमका कर जबरदस्ती बलात्कार किया और सोने की अंगुठी को पीड़िता के हाथ से निकाल कर ले गया है।

इसकी रिपोर्ट से तत्काल पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह को अवगत कराया गया, जिनके द्वारा उक्त अज्ञात आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। इस निर्देश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री उमेश कश्यप एवं नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन श्री उमेश प्रसाद गुप्ता (भा.पु.से.) के मार्गदर्शन में प्रकरण के अज्ञात आरोपी की पतासाजी हेतु थाना प्रभारी सिविल लाइन प्रदीप आर्य के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम गठित कर तत्काल घटना स्थल पहूंचकर वरिष्ठ अधिकारियों से लगातार मार्गदर्शन प्राप्त करते हुए घटना स्थल के आस-पास के लगभग 180 सीसीटीव्ही कैमरों में पतासाजी किया गया, जिसमें अज्ञात आरोपी का हुलिया प्राप्त हुआ। आरोपी के उक्त हुलिये के आधार पर पता तलाश की गई और मुखबीर तैनात किया गया।

इसी दौरान मुखबीर के द्वारा बताया गया कि उक्त हुलिये का व्यक्ति वर्तमान में अमेरी निवासी अमन के साथ अमेरी में निवास कर रहा है। मुखबीर के बताये अनुसार स्थान पर जब पुलिस की टीम द्वारा घेराबंदी कर दबिश दिया गया, तब उसी समय अज्ञात आरोपी के हुलिये से मिलता जुलता आरोपी बीर सिंह अपने एक्टीवा वाहन में अमन के घर आया और पुलिस को देखकर एक्टीवा को छोडकर भागने लगा, जिसे करीबन 01 किलोमीटर रोड में दौडाकर बडी मशक्कत के बाद पकडकर थाना लाया गया और कडाई से पुछताछ किया गया। दौरान पुछताछ के अपने साथियों के साथ घटना घटित करना स्वीकार किया है और पीड़िता के हाथ से निकाल कर ले गये सोने की अंगुठी को बरामद कराया है। प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!