ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत मिली बड़ी सफलता : सरकण्डा पुलिस ने तीन बालिकाओं को सूचना प्राप्ति के 24 घण्टे में किया रिकव्हर. विधिवत परिजनों को किया गया सुपुर्द.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 11 मार्च 24 को 3 बालिकाएं, जिनमें 2 नाबालिग और 1 बालिग थी, के परिजनों की सूचना पर गुम इंसान क्रमांक 59/24, 60/24 तथा 61/24 कायम किया गया तथा धारा 363 के अंतर्गत अपराध क्रमांक 316/24 एवं 317/24 पंजीबद्ध किया गया था। मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह (भापुसे), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री उमेश कश्यप तथा नगर पुलिस अधीक्षक (कोतवाली) श्रीमती पूजा कुमार को अवगत कराया गया। सरकण्डा पुलिस द्वारा तत्काल लापता बालिकाओं के संबंध में धरातल पर तथा साइबर स्पेस में पतासाजी शुरू की गयी।

पतासाजी के दौरान बालिकाओं की जिस फ़ोन नम्बर पर बात हो रही थी, वह फ़ोन अभ्यासिक अपराधी विनय मलिक के पास होने का पता चला। इस पर तत्काल सरकण्डा थाना के द्वारा विशेष टीम गठित कर विनय मलिक की लोकेशन प्राप्त कर घेराबंदी की गयी। घेराबंदी करने के पश्चात विनय मलिक के ठिकाने पर रेड करने पर तीनों बालिकाएं एक कमरे में बंद थीं और दूसरे कमरे में विनय मलिक था। रेड की कार्यवाही के दौरान अभ्यासिक अपराधी विनय मलिक द्वारा भागने की कोशिश की जा रही थी, जिसे सरकण्डा थाने के स्टॉफ द्वारा दौड़ाकर पकड़ा गया। तीनों बालिकाओं को दिनांक 12 मार्च 2024 को सकुशल दस्तयाब कर विधिवत परिजनों को सुपुर्द किया गया है,प्रकरण में विवेचना जारी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!