कर्मचारियों के हित में कई बड़े फैसले लेकर प्रदेश सरकार ने मोदी की एक और गारंटी पूरी की : किरण सिंह देव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने अस्थायी, संविदा आदि  कर्मचारियों के मसलों पर विचार कर उनकी दिक्कतों के ठोस परिमार्जन के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा एक समिति का गठन किए जाने का स्वागत कर बधाई दिया है। श्री देव ने कहा कि भाजपा सरकार ने यह समिति गठित करके ‘मोदी की गारंटी’ पूरी करने की दिशा में एक और ऐतिहासिक फैसला करके साबित किया है कि भाजपा जो कहती है, वह पूरा करके दिखाती है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने कहा कि मोदी गारंटी से संबंधित एक और निर्णय डीए बढ़ाने का है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने राज्य के कर्मचारियों को 7वें वेतनमान में 04 प्रतिशत महंगाई भत्ते में एवं पेंशनरों के महंगाई राहत में 04 प्रतिशत की वृद्धि करने का निर्णय लिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने कर्मचारियों के हित में लिए फैसलों के लिए प्रदेश के समस्त कर्मचारियों को बधाई दी और कहा कि मोदी की गारंटी में भाजपा ने जो घोषणा की थी, उनमें से एक और घोषणा को प्रदेश की भाजपा सरकार ने पूरा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार अपने 100 दिनों के अत्यल्प कार्यकाल में ही बड़े-बड़े वादों को पूरा कर दिया है और आने वाले समय में दिए गए समस्त वादों को भाजपा की सरकार पूरा करेगी। श्री देव ने कहा कि ने कहा कि प्रदेश सरकार के फैसलों के दृष्टिगत पूरा छत्तीसगढ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर विश्वास करने लगा है और यह मान रहा है कि मोदी की गारंटी स्वयं में गारंटी पूरी होने की गारंटी है।

श्री किरण देव ने कहा कि पंचायत सचिवों को नियमित करेंगे एवं उनका बकाया एरियर पी.पी.एफ. में जोड़े जाने का निर्णय भी ऐतिहासिक है। प्रदेश सरकार ने अपने संकल्पों की पूर्ति की दिशा में कदम उठाकर प्रदेश में विश्वास का संचार किया है। श्री देव ने कहा कि भाजपा सरकार जन-सेवा का एक संकल्प लेकर काम कर रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!