‘ऑपरेशन विश्वास’ : होली पर्व के दौरान सरगुजा पुलिस द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले हुड़दंगियों के विरूद्ध की गई कड़ी कार्यवाही, अलग-अलग मामलों में वाहन जप्त कर कुल 219 प्रकरणों में हुई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : पुलिस अधीक्षक सरगुजा के निर्देशन पर सरगुजा पुलिस द्वारा यातायात के नियमों की अवहेलना करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही लगातार जारी है, किन्तु होली पर्व में किसी भी प्रकार की आकस्मिक दुर्घटनाओं के रोकथाम/काबू पाने के लिए होली के दिन मोटर व्हीकल के अंतर्गत नाबालिग द्वारा वाहन चलाने, शराब पीकर वाहन चलाने, तीन सवारी वाहन चलाने एवं मोबाइल का उपयोग कर वाहन चलाने इत्यादि के विरुद्ध वाहन जप्त कर कार्यवाही सुनिश्चित् की गई थी। होली के  दौरान विशेष रूप से हुड़दंगियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की गई है, जो हुड़दंग कर यातायात के नियमों की अवहेलना करते पाए गए हैं उन पर  इस प्रकार की कार्यवाही से निश्चित् रूप से सरगुजा पुलिस द्वारा आकस्मिक् रूप से दुर्घटनाओें पर काबू/रोकथाम करने में सफलता प्राप्त हुई है।

होली त्यौहार के दौरान जिले के अन्तर्गत थाना कोतवाली में 103 प्रकरण, यातायात थाना में 31 प्रकरण, थाना गांधीनगर में 22 प्रकरण, चौकी रघुनाथपुर में 18 प्रकरण, थाना सीतापुर में 10 प्रकरण, थाना बतौली में 09 प्रकरण, थाना मणीपुर में 08 प्रकरण, थाना उदयपुर में 07 प्रकरण, थाना दरिमा और लुण्ड्रा में 05-05 प्रकरण एवं थाना धौरपुर में 01 प्रकरण में मोटर व्हीकल एक्ट के अन्तर्गत वाहन जप्त कर कार्यवाही की गई है।

सरगुजा पुलिस द्वारा ऑपरेशन विश्वासके अन्तर्गत यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही लगातार जारी रखी जायेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!