सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत एमव्ही एक्ट की कार्यवाही जारी : विगत दो दिवस में यातायात पुलिस द्वारा कुल 146 प्रकरणों में की गई है 69650/- रूपये की चालानी कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत जिले की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए कार्यवाही जारी रखी गई है। यातायात व्यवस्था पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है, शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ व व्यवस्थित करने में आमजनों का सहयोग बेहद जरूरी है। तभी पुलिस द्वारा आकस्मिक् दुर्घटनाओं एवं आपराधिक गतिविधि पर रोकथाम की जा सकेगी। इसी के दृष्टिगत पुलिस द्वारा विशेष तौर पर तीन सवारी वाहन चालन, मोबाईल का प्रयोग करते हुए वाहन चालन, लापरवाहीपूर्वक वाहन चालन, ब्लैक फिल्म का प्रयोग, अवैध (बेतरतीब) रूप से वाहन पार्किंग इत्यादि वाहन चालकों पर सख्त कार्यवाही की जा रही है।

यातायात पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत 05-06 अप्रैल को तीन सवारी वाहन चालन पर कुल 01 प्रकरण में 500/-रूपये समन शुल्क, अवैध रूप से वाहन पार्किंग पर कुल 02 प्रकरणों में 1000/- रूपये समन शुल्क, प्रतिबंधित क्षेत्र में वाहन प्रवेश पर कुल 01 प्रकरण में 2000/- रूपये समन शुल्क, आदेश का अवहेलना किये जाने पर कुल 01 प्रकरण में 500/- रूपये समन शुल्क, बिना लायसेंस के वाहन चालन पर कुल 01 प्रकरण में 1000/- रूपये समन शुल्क, बिना बीमा के वाहन चालन पर कुल 01 प्रकरण में 4000/- रूपये समन शुल्क एवं अन्य धाराओं के अंतर्गत कुल 139 प्रकरणों में 60650/- रूपये का समन शुल्क वसूल किया गया है। विगत दो दिवस में यातायात पुलिस द्वारा कुल 146 प्रकरणों में 69650/- रूपये की चालानी कार्यवाही की गई है।

सरगुजा पुलिस आमजनों से अपील करती है कि जिले की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने में पुलिस का भरपूर सहयोग करें एवं यातायात नियमों का पालन कर स्वयं एवं राहगीरों को सुरक्षित रखें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!