प्रथम महादेवडांड मंडल आगमन पर मंडल के समस्त मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय का किया जोशीला स्वागत.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – पत्थलगांव/कुनकुरी : विधान सभा में जीत के बाद प्रथम महादेवडांड मंडल आगमन पर महादेवडांड मंडल के समस्त मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय एवं भाजपा जिला अध्यक्ष का जोशीला स्वागत किया गया। इस दौरान उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुवे विधायक श्रीमती गोमती साय ने अपने प्रथम आगमन पर जनता से निवेदन करते हुवे कहा कि लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को प्रचंड वोटों से जिताना है,  इस अवसर पर श्रीमती गोमती साय ने जनता को प्रधानमंत्री जी की योजना से अवगत कराते हुवे कहा कि छग में जशपुर जिले के माटी पुत्र माननीय विष्णुदेव साय की सरकार है।

चुनाव के दौरान जितने भी वादे हमनें एवं मुख्यमंत्री जी ने मोदी की गारंटी के अंतर्गत किए थे, वे सारी योजनाएं सांय सांय पूरे हो रहे है, डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ विकसित होने जा रहा है। हमें लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ भाजपा उम्मीदवार राधेश्याम राठिया को जिताकर मोदी जी के हाथ को मजबूत करना है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने मोदी गारंटी योजना के बारे में जनता को अवगत कराते हुवे बताया कि महज 100 दिन में मोदी गारंटी की सभी घोषणा पूरी हो रही हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि 21 क्विंटल धान 3100/- रूपये प्रति क्विंटल खरीदने का वादा किया था वो पूरा किया गया, महतारी वंदन योजना के अंतर्गत माताओं को 1000/- रूपये प्रति माह मोदी गारंटी के अंतर्गत दिया जा रहा है। मोदी जी ने कहा था कि अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनती है तो हम 18 लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास देने का काम करेंगे और जैसे ही रिजल्ट आया भाजपा जीती और पहली केबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी ने मोदी गारंटी के अंतर्गत 18 लाख परिवार को एक साथ प्रधानमंत्री आवास देने का काम किया।

इस दौरान महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ममता कश्यप ने लोगो को संबोधित करते हुवे कहा कि आज प्रधानमंत्री जी की सारी योजना योजना पूरी हो रही है, इसलिए आप सभी का आशीर्वाद रूपी वोट लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को दें, ममता कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री महिलाओं के लिए विशेष कानून बनाकर महिलाओं की रक्षा कर रहे हैं, इसलिए सभी को मोदी जी को प्रचंड बहुमत से जिताना है।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य श्रीमती रीना बरला ने भी लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के लिए जनता से वोट की अपील की। इस दौरान मंडल प्रभारी अरविंद गुप्ता मंडल अध्यक्ष, लाखूराम, जिला पंचायत सदस्य अनिता सिंह, महामंत्री विनोद गुप्ता, जगदीश यादव, नरेंद्र प्रजापति, जागेश्वर यादव, महेश्वर यादव, घनश्याम यादव, चुनमुन गुप्ता, चिंटू गुप्ता, उमेश गुप्ता, बजरंग पारीक, भंवर महराज, महामंत्री कुंवर साय, नारायण दास, आईटी सेल से प्रतीक सिंसोशल मीडिया से गणेश गुप्ता एवं महादेव मंडल के समस्त मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!