जशपुर : शत-प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को किया गया जागरूक, स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत जिले भएर में हर स्तर पर कार्यक्रम आयोजित

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : जिले में स्वीप जागरूकता कार्यक्रम के तहत विभिन्न गतिविधियां जारी है। लोकसभा निर्वाचन 2024 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए जिले भर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। विभिन्न ग्राम पंचायतों की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा सभी कलस्टर में  नए मतदाताओं को मतदान हेतु प्रेरित किया जा रहा है। इसी कड़ी में  जनपद पंचायत कांसाबेल, ग्राम करडेगा सहित अन्य ग्रामों में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को  शत-प्रतिशत मतदान हेतु शपथ दिलाई।

वही रंगोली बनाकर, हाथों में  मेहंदी लगाकर  लोगों को शत-प्रतिशत मतदान हेतु सन्देश दिया । कांसाबेल में आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं ने सभी से लोकसभा चुनाव में 7 मई को मतदान करने का आह्वान किया। साथ ही नए मतदाताओं को मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी को लेकर शपथ भी  दिलाई गई।  लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी से मतदान करने की अपील की जा रही है ।  इसके लिए प्रतिदिन  जिले भर में स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत हर स्तर पर  मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!