घरेलू बात को लेकर हुए लड़ाई-झगड़ा में पति ने पत्नी पर किया टांगी से प्राणघातक वार, आरोपी पति को जूटमिल पुलिस ने हत्या के प्रयास के अपराध में गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक रिमांड पर….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : ग्राम झलमला में रहने वाले अमन यादव (उम्र 22 वर्ष) द्वारा थाना जूटमिल में कल दिनांक 20 अप्रैल 2024 को आवेदन देकर उसके पिता रोहित यादव (उम्र 49 वर्ष) द्वारा उसकी मां दुर्गा यादव पर घरेलू झगड़ा-विवाद को लेकर टांगी से मारपीट कर चोट पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रिपोर्टकर्ता अमन यादव ने थाना आकर टीआई मोहन भारद्वाज को बताया कि 17 अप्रैल के दोपहर करीब 12:00 बजे उसकी माँ दुर्गा यादव और पिता रोहित यादव के बीच घरेलू बात को लेकर झगड़ा-लड़ाई हो रहा था, जिसमें इसके पिता रोहित ने इसकी मां दुर्गा यादव के ऊपर टांगी से हमला किया, जिससे इसकी मां के गले में चोट आई है। आहिता दुर्गा यादव को ईलाज के लिए मेडिकल कालेज रायगढ़ में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी द्वारा आहिता का मृत्युपूर्व कथन के लिए कार्यपालिक दंडाधिकारी को प्रतिवेदन प्रेषित कर आहिता के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टर से राय ली गई तथा आरोपित रोहित यादव पर अपराध क्रमांक 194/2024 धारा 307 आईपीसी के अंतर्गत अपराध कायम कर तत्काल आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

आरोपी ने घटना कारित करना स्वीकार कर अपने मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त टांगी को पेश किया, जिसकी विधिवत जप्ती की गई है। आरोपी रोहित यादव को आज जूटमिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की पतासाजी गिरफ्तारी में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज, उपनिरीक्षक अमृतलाल साहू और आरक्षक लखेश्वर पुरसेठ और आरक्षक शशिभूषण साहू की विशेष भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!