भाजपा वोट बैंक के लिए नहीं, अल्प संख्यकों के विकास के लिए काम करती है : पीएम आवास और आयुष्मान कार्ड जैसी योजनाओं से सुधरा अल्प संख्यकों का जीवन स्तर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस सहित दूसरे विपक्षी दलों की तरह अल्प संख्यकों का इस्तेमाल वोट बैंक की तरह करने मे विश्वास नहीं करती. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य अल्प संख्याको के शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक जीवन स्तर सुधार कर, उन्हें देश का जिम्मेदार नागरिक बनाना है. ताकि, अल्प संख्यक वर्ग भी भारत को विश्व गुरु बनाने मे अपना योगदान दे सके. उक्त बातें भाजपा के अल्प संख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सद्दाम हुसैन ने कही. वे, भाजपा के जिला कार्यालय राधाकान्त भवन और कुनकुरी मे आयोजित मोर्चा के बैठक मे शामिल पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल के दौरान देश के अल्प संख्यक वर्ग के जीवन स्तर मे तेजी से सुधार हुआ है. सद्दाम हुसैन ने कहा कि एक ओर कांग्रेस का साठ साल का कार्यकाल है और दूसरी ओर भाजपा का 10 साल का. आप तुलना करके देख लीजिये, आपको स्वयं पता चल जाएगा, भाजपा और कांग्रेस की अल्प संख्यक नीति मे क्या अंतर है? उन्होंने कहा कि हाल ही में यूपीएससी का परिणाम घोषित किया गया है, उसमे एक हजार चयनित उम्मीदवारो मे 51 अल्प संख्यक वर्ग से है. इनमे दो, टॉप टेन मे शामिल है. ये है भाजपा की अल्प संख्यक विकास नीति का परिणाम. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, बसपा जैसी पार्टियों ने अल्प संख्यको का राजनितिक इस्तेमाल किया, लेकिन उनके विकास के लिए कोई ठोस नीति नहीं बनाई. उन्होंने मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ से अपील किया कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा, अल्प संख्यको के लिए किये जा रहे कार्यो और उपलब्धियों तक घर घर पहुंचाये और लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगे.

अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में मुख्य रूप से मोर्चा के जिलाध्यक्ष असलम आज़ाद, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान, श्रीनायक मिश्रा, इज़हार सिद्दीकी, मुकेश जैन, हदीस अंसारी, सगीर खान, क़ुतुब आलम, ऐनुल हक,मुनव्वर आज़ाद, अब्दुल कुद्दुस, अब्दुल अज़ीज़, इश्तियाक खान, अजय जैन, महबूब आलम, कलीम अंसारी, परवेज़ अंसारी, इकरामुल हक, मुर्शीद अंसारी, जुनैद अहमद, कहकशा बानो, मोहम्मद रफीक, अविनाश खलखो सहित अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!