पुलिस अधीक्षक जशपुर द्वारा पत्थलगांव शहर की यातायात समस्या के निराकरण हेतु व्यापारी संघ एवं चेंबर ऑफ कॉमर्स की ली गई संयुक्त मीटिंग, यातायात व्यवस्थित करने बनी आम सहमति !

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर/पत्थलगांव : जशपुर जिले के पत्थलगांव शहर में यातायात व्यवस्था को सुगम एवं सुरक्षित बनाने हेतु पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री शशि मोहन सिंह द्वारा आज दिनांक 13 मई 2024 को मीटिंग ली गई, इस मीटिंग में जिला प्रशासन के अधिकारीगण, व्यापारी संघ एवं चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री अमित अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

बैठक में उपस्थित व्यवसायियों से पुलिस अधीक्षक द्वारा अपील की गई है कि सामान रोड पर बाहर न निकालें एवं दुकानों में आने-जाने वाले ग्राहकों के लिये पार्किंग की व्यवस्था करें, जिससे कि भविष्य में शहर में हो रहे ट्रैफिक जाम से निजात पाकर यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित किया जा सके। अतिक्रमण कर व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों के विरूद्ध भी विधिवत् कार्यवाही की जावेगी।

नाबालिग लड़कों द्वारा वाहन में स्टंटबाजी करते हुये पाये जाने पर मोटरयान अधिनियम् 1988 की धारा 199(क) के अंतर्गत किशोर के संरक्षक का एवं मोटरयान के स्वामी के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जावेगी। ड्रिंक एंड ड्राईव के प्रकरणों में मोटरयान अधिनियम 1988 की धारा 185 के अंतर्गत कार्यवाही की जावेगी। पत्थलगांव क्षेत्र के अधिकतर वाहनों के नंबर प्लेट पर नंबर अंकित नहीं है, इनके विरूद्ध भी मोटर यान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जावेगी।   

इस दौरान पुलिस अधीक्षक के साथ एसडीओपी पत्थलगांव श्री ध्रुवेश कुमार जायसवाल, प्रशिक्षु एसडीओपी श्री भानुप्रताप चंद्राकर, नायब तहसीलदार श्री रामाश्रय सिंह, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री अमित अग्रवाल, श्री अंकुर गोयल, श्री श्याम सुंदर अग्रवाल एवं अन्य नागरिक उपस्थित रहे।

Advertisements
error: Content is protected !!