खरसिया पुलिस द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : कल पुलिस चौकी खरसिया को थाना बालको जिला कोरबा से बिना नंबरी अपराध डायरी अग्रिम विवेचना कार्यवाही के लिए प्राप्त हुई। चौकी प्रभारी खरसिया उपनिरीक्षक संजय नाग द्वारा मामले के आरोपित कान्हू उर्फ कन्हैया दास महंत निवासी जूटमिल रायगढ़ पर असल अपराध क्रमांक 286/2024 धारा 376 आईपीसी 6 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत पंजीबद्ध कर तत्काल अपने स्टॉफ के साथ आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी के लिये रायगढ़ में दबिश दी गई और आरोपी को हिरासत में लिया गया, जिसे आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बालिका की ओर से उसकी मां द्वारा थाना बालको में 14 मई को अपराध दर्ज कराया गया था कि वह अपने मायके बालको में रह रही है। उसके बच्चे उसके दादा-दादी के पास खरसिया में रहते हैं। बीते मार्च महीने में उसकी बड़ी लड़की को अपने पास बालको लेकर आई थी। महिला ने उसकी लड़की को कान्हू महंत जूटमिल से मोबाइल पर बात करते देखी और मना की, जिस पर लड़की वापस अपने दादा-दादी के पास जाने की जिद करने लगी और बिना बताए 12 मई अकेले खरसिया चली गई।

14 मई को महिला अपनी लड़की के पास खरसिया आई और उससे पूछताछ की तो लड़की ने कान्हू उर्फ कन्हैया दास महंत द्वारा पिछले 1 साल से बहला फुसलाकर शारीरिक शोषण करने की बात बताई। महिला द्वारा थाना बालको में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। चौकी खरसिया पुलिस को अपराध डायरी प्राप्त होने पर चौकी प्रभारी द्वारा महिला संबंधी अपराध को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी कान्हू उर्फ कन्हैया दास महंत 29 साल निवासी निवासी जूटमिल रायगढ़ को गिरफ्तार कर आज दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के अपराध में न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!