नाबालिग लड़की से रात्रि में घर घुसकर छेड़छाड़ करने वाले दो आदतन फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, बिलासपुर : मामले का विवरण इस  प्रकार है कि नाबालिग पीड़िता द्वारा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 11.05.2024 के दरम्यानी रात लगभग 2-2.30 बजे ग्राम पौसरा के दो आरोपीगण शिवा सिंह ठाकुर और आकाश सिंह ठाकुर उर्फ छोटू उर्फ रविशंकर ठाकुर द्वारा बूरी नियत से बेईज्जत करने के नियत से कमरे में सो रही पीड़िता को कमरे  के अंदर घुसकर उसे छेड़छाड़ करते हुए कमरे से बाहर ले जा रहे थे एवं आरोपी आकाश सिंह ठाकुर ने पीड़िता के कुरता को लज्जाभंग करने की नियत से फाड़ दिया। दोनो आरोपीगण प्रार्थिया को कमरे से बाहर ले जाने लगे। तभी प्रार्थिया के चिल्लाने से घर वालो के जागने पर दोनो आरोपीगण पीड़िता के घर से भाग गए। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह को सूचित किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप और सीएसपी सरकंडा सिद्धार्थ बघेल से मार्गदर्शन लेकर थाना प्रभारी कोनी गोपाल सतपथी के नेतृत्व में टीम गठित कर अरोपीगण की पतासाजी की जा रही थी। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार थे आज दिनांक 17.05.2024 को दोनो आरोपीगण को मुखबिर सूचना पर ग्राम बिरकोना रोड से घेराबंदी कर पकड़ा गया और गिरप्तार कर ज्यूडीसियल रिमांड पर भेजा गया है।

प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी गोपाल सतपथी,सहा. उप निरी. सुरेन्द्र कुमार तिवारी, भरत राठौर आरक्षक महादेव कुजुर, सूरज, अंकित जायसवाल शारदा कतलम थान स्टाफ की विशेष भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!