रांची महानगर के चिरौंदी में भाजपा के बैनर तले किया गया दलित संवाद कार्यक्रम का आयोजन : प्रचंड मतों से जीत दिला कर जनता एक बार फिर मोदी की गारंटी पर लगाएगी मुहर – रायमुनी भगत

समदर्शी न्यूज़ – रांची/जशपुर : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश झारखंड के बैनर तले आयोजित ‘दलित संवाद कार्यक्रम’ के दौरान झारखंड राज्य की राजधानी रांची में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने कहा कि भाजपा का लोकसभा प्रत्याशी यहां से 4 लाख से भी ज्यादा मतों से जीत हासिल करेगा। सभी तरफ मोदी की गारंटी पर विश्वास जताते हुवे मतदाताओं में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल दिख रहा है। मतदाताओं के बीच से जो फीड बैक निकल कर सामने आ रहा है, उसमें मतदाताओं ने इस बार भाजपा को प्रचंड मतों से जीत दर्ज कराने का ठान लिया और चुनाव के दिन सभी मतदाता अपने घरों से भारी संख्या में निकल कर भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे।

ज्ञात हो कि रांची महानगर के चिरौंदी में दलित संवाद कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के बैनर तले किया गया। इस कार्यक्रम में आम सभा को संबोधित करते हुवे जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुवे एक बार फिर मोदी सरकार का नारा दिया। श्रीमती भगत ने यहां अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा रांची लोकसभा चुनाव में उन्हें अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिम्मेदारी मिलने के बाद वह यहां जम कर मेहनत भी करते नजर आई हैं। रांची लोकसभा चुनाव में चुनावी कमान संभाल 495 बूथों और 11 मंडलों का सघन दौरा कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने और कार्यकर्ताओं को पार्टी से मिले निर्देश का पालन करा मोदी की गारंटी पर जनता के दिलों में विश्वास दिलाने रणनीति बना कार्य की है, साथ ही जनता के बीच लगातार जनसंपर्क और सभाएं लेकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का अपील करते भी नजर आई है और जनता से फीड बैक भी ले रही हैं।

इस बीच जनता ने जो फीड बैक दिया है उसमें भाजपा के पक्ष में माहौल बनने के बाद जशपुर विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को 4 लाख से भी ज्यादा मतों से जीत मिलेगा, प्रचंड मतों से जीत हासिल कर जनता एक बार फिर मोदी की गारंटी पर मुहर लगाएगी, रांची की जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास दिखाते हुवे इस बार खुलकर भाजपा को अपना समर्थन देने की बात कही है। श्रीमती भगत ने रांची लोकसभा क्षेत्र की समस्त जनता से अपील भी की है कि चुनाव के दौरान अपने मतों का उपयोग करते हुवे अवश्य मतदान करें और निष्पक्ष व निर्भीक होकर मतदान करते हुवे लोकतंत्र के महापर्व चुनाव को अत्यंत ही धूमधाम से मनायें।

Advertisements
error: Content is protected !!