भाजपा सरकार में प्रदेश में बिजली कटौती, लो वोल्टेज की समस्या बढ़ी, कांग्रेस सरकार में 23 घंटा बिजली की आपूर्ति होती थी – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता को मांग के अनुसार बिजली नहीं मिल रहा है। बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या से शहर और गांव की जनता जूझ रहे हैं। कांग्रेस की सरकार के दौरान 23 घंटा बिजली की आपूर्ति होती थी। गर्मी के दिनों में मांग बढ़ने पर दूसरे राज्यों से भी बिजली की खरीदी किया जाता था और आम जनता को 23 घंटा बिजली की आपूर्ति की जाती थी। रवि फसल लगाने वाले किसानों को भी बोरवेल चलाने के लिए बिजली निशुल्क मिलता था।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान बिजली आपूर्ति निर्बाध गति से चले इसके लिए ट्रांसफार्मर के पावर बढ़ाए गए थे नए ट्रांसफार्मर लगाए गए थे। ट्रांसमिशनों को अपग्रेड किया गया। भाजपा की सरकार में चार माह में ही बिजली की व्यवस्था चरमरा गई है आम जनता सड़कों पर उतरकर बिजली की समस्या को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सरकार के दौरान भी बिजली एक बड़ी समस्या थी गांव में बिजली गुल होना आम बात हो गई थी और चार माह में वही स्थिति फिर निर्मित हो गई है शहर में ही बिजली दो-दो, तीन-तीन घंटा बंद रहती है ग्रामीण क्षेत्र की हालत तो बेहद खराब है। मुख्यमंत्री के गृह जिला के नागरिक भी बिजली के आपूर्ति को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं कांग्रेस सरकार के दौरान बिजली की समस्या को लेकर 5 साल तक जनता को सड़क पर उतरना नहीं पड़ा था।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!