चेतना : ‘अतुलनीय बिलासपुर-सुरक्षित बिलासपुर’ अभियान में ‘खुशहाल परिवार’ का एक दिवसीय कार्यक्रम बिलासागुड़ी पुलिस लाईन बिलासपुर में किया गया आयोजित.

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : आज दिनांक 12 जून 2024 को पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गरिमा द्विवेदी के तत्वाधान में आयोजित अतुलनीय बिलासपुर सुरक्षित बिलासपुर “खुशहाल परिवार” एक दिवसीय कार्यक्रम बिलासा गुड़ी पुलिस लाइन बिलासपुर में आयोजित किया गया। जिसमें परिवार परामर्श केंद्र महिला थाना में परिवारों के मध्य काउंसलिंग कर पुनः गृहस्थी स्थापित करने के प्रयास के दौरान महिला थाना में इस वर्ष 126 समझौता किया गया था, उन परिवारों को बुलाया गयाl उनकी कुशलता पुलिस अधीक्षक बिलासपुर के द्वारा पूछी गईl

कार्यक्रम महिला परिवार परामर्श केन्द्र की काउंसलर श्रीमती अलका शर्मा, डॉ. नीता मिश्रा, विभा श्रीवास्तव उपस्थित थी; जिन्होंने परिवारों को खुशहाल रखने और संयुक्त परिवार के महत्व की चर्चा की।

पुलिस अधिशासी श्री रजनेश सिंह ने अपने उद्बोधन में परिवारों को जोड़े रखने और परिवार में बड़े बुजुर्गों के महत्व को समझाया उन्होंने उदाहरण देकर कहा कि भगवान शिव से भी माता पार्वती नाराज़ होकर चली जाती थी, लेकिन उनके बीच का प्रेम उन्हें फिर से साथ ले आता था। जब ईश्वर को परिवार के महत्व का आभास है तो इंसानों को भी होना चाहिये। उन्होंने कार्यक्रम में आये परिवारों को शुभकामनाएँ दी और साथ रहने के उनके निर्णय की प्रशंसा की।

Advertisements
error: Content is protected !!