छेड़खानी और नाबालिग को भगा ले जाने के मामले के आरोपी हुए गिरफ्तार…..महिला संबंधी दो मामलों में तमनार पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक रिमांड पर…. !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : तमनार पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों में त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला से छेड़खानी और नाबालिग को भगा ले जाने के आरोपियों को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

कल दिनांक 13 जून 2024 को बालिका के पिता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसकी लड़की 12 जून 2024 की रात को बिना बताये कहीं चली गई थी और दूसरे दिन सुबह वापस आई। लड़की बताई कि गांव का धनुर्जय सिदार उसे मोटरसाइकिल पर मेला दिखाने ले गया था और सुबह घर के पास रोड में छोड़कर चला गया। लड़की के परिजनों द्वारा धर्नुजय सिद्धार (19 साल) पर आवेदन पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। तमनार पुलिस द्वारा आरोपित पर अपराध क्रमांक 160/2024 धारा 363, 366 आईपीसी 8 पोक्सो एक्ट के अंतर्गत अपराध कायम कर बालिका का मेडिकल कराया गया तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अपर सत्र न्यायाधीश घरघोड़ा के न्यायालय में न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया। जहां आरोपी का जेल वारंट जारी होने पर तमनार पुलिस द्वारा आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

01 जून 2024 को थाना तमनार में महिला द्वारा अंकेश प्रधान पिता परमेश्वर प्रधान उम्र 24 साल निवासी बिजना थाना तमनार के विरुद्ध 31 मई 2024 की रात्रि पति की गैर मौजूदगी में घर के अंदर घुसकर छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। महिला के लिखित आवेदन पर आरोपी अंकेश प्रधान के विरुद्ध अपराध क्रमांक 147/2024 धारा 457, 354 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। अपराध कायमी के बाद ही से आरोपी फरार था, जिसे आज मुखबीर सूचना पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!