सरगुजा पुलिस द्वारा आमजनों का विश्वास हासिल करने एवं सामाजिक समरसता बनाये रखने लगातार शांति समिति की बैठक की जा रही आयोजित, जिला मुख्यालय सहित समस्त थाना/चौकी क्षेत्रों में सामाजिक स्तर पर बैठक का किया गया आयोजन.

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : सरगुजा पुलिस द्वारा जारी अभियान ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत आमजनों का विश्वास हासिल करने एवं नागरिकों में आपसी सामाजिक समरसता बनाये रखने के उद्देश्य से सरगुजा पुलिस द्वारा जिला मुख्यालय सहित समस्त थाना/चौकी अंतर्गत क्षेत्रों में शांति समिति की बैठक आयोजित की जा रही हैं। राजपत्रित पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में समस्त थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा प्रत्येक ग्राम स्तर पर वरिष्ठ नागरिकों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित कर सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनाये रखने के सम्बन्ध में चर्चा की गई। आम नागरिकों का विश्वास हासिल करने पुलिस टीम द्वारा आमजनता के बीच जाकर सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की गई, शांति समिति की बैठक में सुरक्षा व्यवस्था में आम नागरिकों की भूमिका एवं भागीदारी पर चर्चा कर विभिन्न उपायों पर सार्थक बातचीत की गई।

सरगुजा पुलिस आम नागरिकों से अपील करती हैं कि सामाजिक समरसता बनाये रखने हेतु आपसी समन्वय बनाये रखे, धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली किसी भी गलत सूचना को प्रसारित होने से रोकें, ऐसी गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियों की सूचना तत्काल नजदीकी पुलिस थाना मे प्रदान करें।

error: Content is protected !!