छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे उपमुख्यमंत्री अरुण साव, कहा- सीसीपीएल किसी भी मायने में आईपीएल से कम नहीं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : नवा रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग (सीसीपीएल) का फाइनल मुकाबला रायपुर रायनोस और बिलासपुर बुल्स के बीच खेला गया। इस मैच को देखने उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव स्टेडियम पहुंचे। यहां दर्शकों ने उपमुख्यमंत्री का तालियों से स्वागत किया, वहीं श्री साव ने हजारों दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

सीसीपीएल को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, यह आयोजन किसी भी मायने में आईपीएल से कम नहीं है। इसमें खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतर मौका मिला है। इससे निश्चित ही छत्तीसगढ़ से नई प्रतिभाएं सामने आएंगी। श्री साव ने कहा कि, फाइनल मुकाबला देखने 20 हजार से ज्यादा दर्शक पहुंचे हुए हैं। यह लीग और राज्य के खिलाड़ियों के प्रति अपार प्रेम को दर्शाता है।

 श्री साव ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी शशांक सिंह ने आईपीएल में धूम मचाया था। इसी तरह सीसीपीएल के जरिए छत्तीसगढ़ के अन्य खिलाड़ियों को भी आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा। इससे प्रदेश का नाम पूरे देश में रोशन होगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!