अवैध मादक पदार्थ गांजा की बिक्री करने वाले एक अपचारी बालक सहित चार गांजा तस्करों को किया गया गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट एवं आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर, न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर भेजा गया जेल !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बलौदाबाजार-भाटापारा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना भाटापारा शहर क्षेत्र अंतर्गत भाटापारा ओवर ब्रिज के ऊपर एक स्कूटी में 04 लोग अवैध मादक पदार्थ गांजा रखे हुए हैं तथा उसे बिक्री करने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही यह भी पता चला था कि पकड़े जाने पर लोगों को भयभीत करने के लिए आरोपी अपने साथ कुछ धारदार हथियार भी रखे हैं। सूचना पर थाना भाटापारा शहर से सहायक उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह, प्रधान आरक्षक दिलीप टोप्पो, प्रधान आरक्षक भूखन वर्मा, आरक्षक महेंद्र साहू, आरक्षक लोरिक शांडिल्य एवं आरक्षक उमेश वर्मा की पुलिस टीम तत्काल ओव्हर ब्रीज की ओर आरोपियों की पतासाजी के लिए रवाना हुआ।

भाटापारा ओवर ब्रिज के पास पहुंचते ही पुलिस टीम द्वारा बहुत ही तत्परतापूर्वक एवं सावधानी बरतते हुए सभी आरोपियों के साथ-सांथ स्कूटी का सुक्ष्मतापूर्वक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में आरोपियों से एक पान मसाला के थैला के अंदर अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। तलाशी कार्यवाही के पश्चात मिले गांजा का विधिवत तौल कार्यवाही कराया गया, जिसमें कुल 10 किलो 280 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया, जिसे विधिवत जप्त किया गया है। उक्त गांजा का बाजार मूल्य 80,000/- रुपये है। इसके साथ ही गांजा परिवहन में प्रयुक्त स्कूटी वाहन क्रमांक CG 04 PM 6596 के सांथ किसी भी प्रकार की स्थिति का सामना करने के लिए एवं पकड़े जाने पर लोगों को भयभीत करने के लिए आरोपी अपने सांथ एक वॉकी-टॉकी, चाकू एवं स्टील का रॉड रखे थे, जिसे मौके पर ही जप्त किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध थाना भाटापारा शहर में 20 बी एनडीपीएस (20B NDPS) एक्ट एवं 25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत अपराध क्रमांक 299/2024 पंजीबध्द कर आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार करते हुए माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर, जेल भेज दिया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!