पत्थलगांव में विधायक कार्यालय/निवास का शुभारंभ : विधायक ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार, कहा – आपका अहसान जीवन भर नहीं भूलूंगी.

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर/पत्थलगांव : विधान सभा क्षेत्र पत्थलगांव की विधायक श्रीमती गोमती साय ने अपने विधान सभा मुख्यालय पत्थलगांव शहर में आम जनता की समस्याओं को सुनने एवं निराकरण करने व विकास कार्य को गति देने के उद्देश्य से पंजाब बैंक के सामने विधायक कार्यालय/निवास का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीताने में अहम भूमिका निभाने वाले सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को दिल से आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि सांसद के बाद विधायक के रूप में आप लोगों ने पुनः सेवा का अवसर दिया है, इसका जीवन भर अहसान नहीं भूलूंगी। सोमवार के दिन में स्वयं इस कार्यालय में उपस्थित रहेंगी, सप्ताह में एक दिन कांसाबेल में रहेगी, बाकी दिन क्षेत्र का भ्रमण रहेगा। यह कार्यालय 24 घंटा आपकी सेवा के लिए खुला रहेगा, आपकी सेवा के लिए मैं प्रतिबद्ध हूँ। विधायक ने कहा कि जनता ने हमें सेवा का मौका दिया है। हमारा प्रयास रहेगा कि हम जनता की भावनाओं का सम्मान करें, उनके उम्मीदों पर खरा उतर सकें। शहरी क्षेत्र में कार्यालय खुलने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब क्षेत्र के लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा, अब लोगों की समस्या का समाधान का स्थाई पता मिल गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने संबोधित करते हुवे कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी पूंजी है, हम भविष्य के चुनाव में भारी मतों से विजयी होने का लक्ष्य निर्धारित कर विधायक गोमती साय के नेतृत्व में भाजपा के लिए लुड़ेग, काडरो समेत पत्थलगांव मंडल के अन्य कमजोर क्षेत्र में बूथ स्तर पर गंभीरता के साथ भाजपा के पक्ष में बराबरी करने के लिए कृत संकल्पित है। श्री गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को नगरीय ओर पंचायत चुनाव के लिए भी अभी से जुट जाने की अपील की।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, जिला मंत्री मनीष अग्रवाल एवं आनंद शर्मा, कार्यसमिति रवि परहा, अनूप गुप्ता, उमा शंकर, प्रभारी ग्रामीण मंडल हरजीत भाटिया, मुकेश शर्मा, पुरुषोत्तम सिंह, अरविंद गुप्ता, चमर साय, रोशन साय, पुरेंद्र यादव, गणेश जैन, दिनेश चौधरी, वलजीत सिंह, अनिल मित्तल, अवधेश गुप्ता, अंकित बंसल, कुंदन शर्मा, सांवरिया अग्रवाल, हेमंती भगत, अंजू टोप्पो, रेणु विश्वास, भारती शर्मा, गुड़िया यादव, हरनाम सिंग, धरमपाल अग्रवाल, नारायण चौहान, स्वर्जित, हरियर साय, राजेंद्र अग्रवाल, राम अवतार अग्रवाल, मुरारी अग्रवाल, अशोक पैंकरा, प्रदीप गुप्ता, मनोहर बंजारा, कमला सिदार, बसंत गुप्ता, सबल साय, बसंती भगत, चुनमुन गुप्ता, मीना चौहान, पद्मनी परहा, प्रवीन गर्ग, मधु गर्ग,श्याम शर्मा,कमलेश यादव,धीरज शर्मा, नरेश यादव, महेश गुप्ता, भवानी शर्मा समेत 275 बूथ से भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisements
error: Content is protected !!