घर के परछी में रखे धान को चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धान बरामद कर किया जप्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी बिरेन्द्र कुमार सिदार उम्र 55 वर्ष निवासी पालीडीह ने दिनांक 02.01.2022 को थाना पत्थलगांव उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 01.01.2022 की दरम्यानि रात्रि में इसके घर परछी में रखे एक बोरा धान कीमती 505 रूपये को रामप्रसाद तिर्की चोरी कर ले गया, रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में धारा 379 भा.द.वि. के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना पत्थलगांव के स.उ.नि. विपिन किशोर केरकेट्टा एवं स्टाॅफ द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये आरोपी रामप्रसाद तिर्की के निवास में दबिश देकर प्रकरण के आरोपी को हिरासत में लेकर मेमोरंडम कथन लिया गया, जो अपने कथन में घटना दिनांक समय को जुर्म घटित करना स्वीकार करते हुये चोरी किया गया एक बोरा धान को पेश करने पर जप्त किया गया। प्रकरण के आरोपी रामप्रसाद तिर्की उम्र 40 वर्ष निवासी झक्कड़पुर बथानपारा थाना पत्थलगांव के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से उसे दिनांक 02.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।    

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में स.उ.नि. विपिन किशोर केरकेट्टा, आर. 616 प्रमोद जोल्हे, आर. 169 पवन पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!