एसडीएम पत्थलगांव ने शिक्षा विभाग के लिपिकों की ली बैठक : नियमानुसार समय-सीमा में निराकृत करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : एसडीएम सुश्री आकांक्षा त्रिपाठी ने शिक्षा विभाग अंतर्गत् पत्थलगांव विकासखण्ड पदस्थ सभी लिपिकों की बैठक लेकर शत प्रतिशत सेवा पुस्तिका संधारित करने, अवकाश एवं अन्य  आवेदन का नियमानुसार समय-सीमा में निराकृत करने, समय से वेतनवृद्धि लगाने और नियमानुसार एरिर्यस राशि भुगतान करने के लिए निर्देश दिए साथ ही सभी को समय से विद्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा। इस दौरान बैठक में बीईओ, एबीईओ, बीआरसी सहित शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

बैठक में जानकारी देते हुए बताया गया कि लंबे समय से अनुपस्थित सहायक ग्रेड 01 की जानकारी पूर्व में जिला कार्यालय दी गई है। बैठक में आज 14 लोग अनुपस्थित पाए गए सभी को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए हैं।

एसडीएम ने बीईओ, एबीईओ और बीआरसी को निर्देशित करते हुए कहा कि लगातार स्कूल भ्रमण कर स्थापना शाखा निरीक्षण करें और लापरवाह करने वाले लिपिकों और प्राचार्य की जानकारी प्रस्तुत करें। इस दौरान बीईओ ने अवगत कराते हुए बताया कि उप कोषालय अधिकारी और विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के लिपिकों को स्थापना के वरिष्ठ लिपिकों से प्रशिक्षण दिलाया जा रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!