लूटपाट करने वाले एक अपचारी बालक सहित तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार,वैधानिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए की गई है जेल भेजने की प्रक्रिया.

समदर्शी न्यूज़ – बलौदाबाजार-भाटापारा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी केशव राम पता पुरानी बस्ती शिव चौक बलौदाबाजार का थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 30 जून 2024 को ग्राम सोनपुरी से सामान डिलवरी कर बलौदाबाजार की ओर आ रहा था, दिन में करीब 04:00 बजे सोनपुरी रोड पुराना शराब भट्ठी के पास पहुंचकर इंदिरा कालोनी में पार्सल देने के लिये रूक कर फोन लगाने लगा, उसी दौरान एक काला रंग का बजाज CT-100 मोटर सायकल में तीन लड़के (व्यक्ति) आये और मेरे पास रूक गए। तीनों आरोपियों द्वारा मेरे बैग में रखे पार्सल एवं छोटे बैग में रखे पैसा को लूटने लगे। जब मैने विरोध किया तो तीनों ने मेरे सांथ हाथ-मुक्का से मारपीट किया और मेरे पास रखे कुल 4800/- रुपये को लूटकर अपने मोटर सायकल में वहां से भाग गये।

जिसकी रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में अपराध क्रमांक 425/2024 धारा 392,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा प्रार्थी के बताए हुलिया अनुसार त्वरित कार्यवाही करते हुए लूट की घटना में शामिल संदिग्ध आरोपियों का धर-पकड़ प्रारंभ किया गया। जिसमें पंचशील नगर निवासी नंदू, भूषण एवं एक अपचारी बालक को पकड़ा गया। पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा प्रार्थी से मारपीट करते हुए लूटपाट की घटना करना स्वीकार किया गया। आरोपी से लूट का पैसा 1700/- रुपये एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल बिना नंबर बजाज सीटी 100 को जप्त किया गया है। प्रकरण में तीनों आरोपियों को दिनांक 01 जुलाई 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की गई है। उपरोक्त कार्यवाही में प्रधान आरक्षक अंजोर मांझी, प्रधान आरक्षक समीर शुक्ला, आरक्षक अकरम खान एवं समस्त स्टफ का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
error: Content is protected !!