मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी शाला प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में हुईं शामिल : बच्चों को तिलक लगाकर किया स्वागत, उज्जवल भविष्य की दीं शुभकामनाएं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर । स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय कुनकुरी में नव प्रवेशी बच्चों का प्रवेश उत्सव कार्यक्रम मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या विष्णु देव साय बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं। उन्होंने कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन के साथ मां सरस्वती के तस्वीर पर माल्यार्पण के साथ किया। इसके पश्चात उन्होंने बच्चों को तिलक लगाकर स्वागत करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकमाएँ दीं।

मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय ने अपने  उद्बोधन में कहा कि बच्चों को अपने माता-पिता एवं शिक्षकों के शिक्षा एवं मार्गदर्शन अनुसार चलें। हमेशा गुरुजनों का सम्मान करें। उन्होंने बच्चों को मोबाइल पर ज्यादा समय नहीं वेस्ट नहीं कर पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने कहा।

कार्यक्रम में बच्चे श्रीमती कौशल्या विष्णु देव साय को अपने बीच पाकर के बहुत ही खुश नजर आए। उन्होंने कार्यक्रम के अंत में वृक्षारोपण भी किया साथ ही “एक पेड़ मां के नाम” योजना के तहत सभी अतिथियों ने शाला परिसर में पौधारोपण  किया। शाला परिवार की ओर से  न्योता भोज कार्यक्रम में शामिल होकर  सभी  ने नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ बैठकर के भोजन भी किया। कार्यक्रम के अंत में संस्था के प्राचार्य इकबाल अहमद खान ने  सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर इस कार्यक्रम में संतोष सहाय, सुनील राय, सुनील अग्रवाल, राजकुमार गुप्ता , मुकेश जैन, अमित अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल , सरपंच राजकुमारी लकड़ा  खंड शिक्षा अधिकारी एस आर साव ,बीआरसी बिपिन अम्बस्थ संकल्प के प्राचार्य वाई आर केवट एवं संस्था के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे। मंच संचालन व्याख्याता सुधीर कुमार सिन्हा एवं कुमारी निराली केरकेट्टा ने किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!