पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान कार में धारदार हथियार रखने वाले दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर की गई जेल भेजने की प्रक्रिया.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बलौदाबाजार-भाटापारा | प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 07 जुलाई 2024 को थाना गिधौरी पुलिस द्वारा कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा आवश्यक सुरक्षा प्रबंध हेतु ग्राम घटमडवा सिद्धबाबा मंदिर के पास मेनरोड में पुलिस बल के साथ चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच चेकिंग के दौरान एक ईको वाहन क्रमांक CG 25 J  2301 को रोका गया। कार में ड्राइवर सहित दो व्यक्ति बैठे मिले। पुलिस टीम द्वारा जब कार का सुक्ष्मतापूर्वक निरीक्षण किया गया, तो कार के अंदर दो नग लोहे का धारदार हथियार गंडासा मिला, जिसे मौके पर जप्त किया गया है। कार में सवार दोनों व्यक्तियों से हथियार रखने के संबंध में विस्तृत पूछताछ किया गया, जिसमें दोनों के द्वारा इस संबंध में किसी प्रकार का संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।

इस प्रकरण में थाना गिधौरी पुलिस द्वारा आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 135/2024 धारा 25 आर्म्स एक्ट पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के क्रम में आरोपियों से एक ईको कार क्रमांक CG25 J2301 एवं उसमें मिले 02 नग धारदार गंडासा हथियार को जप्त किया गया है तथा दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!