शराब पीने के लिए पैसे की मांग करते हुए, गाली-गलौच करने एवं जान से मारने की धमकी देने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जांजगीर-चांपा, 11 जुलाई 2024 | प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी सुनील लहरे दिनांक 19 जून 2024 को समय करीबन 2:00 बजे के आस-पास सेंट्रल बैक अकलतरा जा रहा था, उसी समय आरोपी प्रभात कुर्रे, भगत बंजारे एंव दीपक लहरे पैशन मोटर सायकल क्रमांक CG-11-AN -8999 से आये और प्रार्थी से शराब पीने के लिए पैसा दो, तुम मेरे ग्राम पंचायत के अंतर्गत ईंट भटठा संचालित किये हो, कहकर रूपये की मांग कर रहा था। जिस पर प्रार्थी बोला गया कि मेरे पास तुम्हारे लिए शराब पीने के लिए पैसा नहीं है, कहने पर आरोपियों के द्वारा कहा गया कि तुम कैसे पैसा नहीं देगा, कहकर प्रार्थी को हाथ मुक्का व जान सहित मार दूंगा कहते हुए मारपीट किया है। जिस के संबंध में प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 294/24 धारा 327, 506, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना अकलतरा पुलिस द्वारा आरोपियों को उसके सकुनत से पकड़ा गया, जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबध में पूछताछ किया तो जुर्म स्वीकार किए जाने से तथा अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 10 जुलाई 2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक मणीकांत पाण्डेय, हायक निरीक्षक बी.पी खांडेकर,आरक्षक विनोद राठौर, आरक्षक बसंत साहू, आरक्षक बृजपाल बर्मन का योगदान सराहनीय रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!