पुसौर पुलिस ने दिखाई संवेदनशीलता : मूकबधिर युवती से छेड़खानी की रिपोर्ट पर की त्वरित कार्यवाही….आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर जेल…

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 12 जुलाई 2024 | मूकबधिर युवती से छेड़खानी की रिपोर्ट पर पुसौर पुलिस द्वारा संवेदनशीलता दिखाते हुए तत्काल आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर विधिवत पीड़िता के मूकबधिर होने की पुष्टि के लिए पंचनामा तैयार कर पीड़िता का मूकबधिर विशेषज्ञ से कॉउंसलिग कराया गया और आरोपी को महज चंद घंटों में गिरफ्तार कर रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

घटना के संबंध में कल दिनांक 11 जुलाई 2024 को थाना पुसौर में स्थानीय महिला द्वारा उसकी मूकबधिर बेटी के साथ आरोपित बसंत यादव (उम्र 36 साल) निवासी थाना क्षेत्र पुसौर द्वारा गंदी नियत से छेड़खानी करने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। रिपोर्टकर्ता बताई थी कि कल सुबह करीब 10:00 बजे गांव के सार्वजनिक बोर के पास बसंत यादव ने लड़की को गंदी नियत से पकड़ा और छेड़खानी किया। लड़की अपने आप को बसंत से छुड़ा कर घर आयी और घटना बताई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने आई महिला से मिली जानकारी पर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक रोहित बंजारे द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर उनके मार्गदर्शन पर थाना पुसौर में आरोपी बसंत यादव के खिलाफ अपराध क्रमांक 167/2024 धारा 74 बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पीड़िता के मूकबधिर होने की पुष्टि के लिए पंचनामा तैयार किया गया तथा पीड़िता का मूकबधिर विशेषज्ञ से काउंसलिंग कराया गया। दूसरी ओर टीआई पुसौर रोहित बंजारे द्वारा हमराह स्टॉफ के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया। जिसे आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की शीघ्र पतासाजी गिरफ्तारी की कार्यवाही में थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक रोहित बंजारे, उपनिरीक्षक कुंदन लाल गौर, महिला प्रधान आरक्षक जेनिपा पन्ना और प्रधान आरक्षक भगत सिदार की अहम भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!