CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर जबरन अनाचार करने के मामले में आरोपी को किया गया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर ,13 जुलाई 2024 | सरगुजा पुलिस द्वारा जारी अभियान ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों पर लगातार सख़्ती से कार्यवाही की जा रही हैं। इसी क्रम में प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थिया द्वारा दिनांक 10 जुलाई 2024 को थाना कोतवाली में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि पिड़िता की जान-पहचान आस्ता निवासी मकसूद अंसारी से पूर्व में हुई थी, जान पहचान होने के बाद आरोपी पिड़िता से मोबाइल के जरिये बातचीत करता था, घटना दिनांक 11 अगस्त 2020 को आरोपी पिड़िता के रूम में आकर पिड़िता को पसंद करने की बात बोलते हुए शादी करने का झांसा देकर जबरन दुष्कर्म की घटना कारित किया एवं घटना दिनांक के पश्चात भी आरोपी द्वारा लगातार दिनांक 14 फरवरी 2024 तक पिड़िता से जबरन दुष्कर्म की घटना कारित की गई हैं।  मामले में प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 455/24 धारा 376 (2-एन) भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा मामले के आरोपी की पता तलाश की जा रही थी, पुलिस टीम के सतत प्रयास से मामले के आरोपी की घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया।  जो आरोपी द्वारा अपना नाम मकसूद अंसारी उम्र 24 वर्ष साकिन अस्ता जिला जशपुर हाल मुकाम महावीर हॉस्पिटल के सामने थाना गांधीनगर का होना बतायागया, आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ किये जाने पर अपराध घटित किया जाना स्वीकार किया गया, आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!