छत्तीसगढ़ बन गया गांजा कॉरिडोर, एक पत्ती नहीं टनों गांजा आ रहा है और भूपेश बघेल न जाने किस सुरूर में हैं – भाजपा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, बस्तर में एक सड़क हादसे में घायल लोगों की मदद के लिए पहुंची पुलिस को  करीब डेढ़ क्विंटल गांजा मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कटाक्ष करते नया भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने कहा है कि एक पत्ती नहीं बल्कि टनों गांजा छत्तीसगढ़ आ रहा है और मुख्यमंत्री न जाने किस सुरूर में हैं। छत्तीसगढ़ गांजा कॉरिडोर बना दिया गया है। मुख्यमंत्री एक तरफ दिखावे के लिए कहते हैं कि एक पत्ती गांजा भी राज्य में नहीं आना चाहिए। बड़े बड़े दावे किए जाते हैं कि गांजा तस्करी रोकने उपाय किये गए हैं। निगरानी की जा रही है, कैमरे लगाए, ये किया, वो किया लेकिन छत्तीसगढ़ में ऐसा कोई दिन नहीं, जब गांजे की खेप न गुजर रही हो। छत्तीसगढ़ गांजा तस्करों का स्वर्ग बन गया है और बेरोकटोक गांजे का परिवहन ऐसे हो रहा है जैसे अघोषित परमिट जारी कर दिए गए हैं।

भाजपा विधयक सौरभ ने कहा कि  लगता है कि इन गांजा तस्करों से यूपी चुनाव के लिए फंड इकट्ठा किया जा रहा है। यदि कांग्रेस सरकार ने गांजा तस्करी रोकने कोई उपाय किये हैं तो फिर हर रोज गांजे की बड़ी बड़ी खेप राज्य में कैसे आ रही है। भूपेश बघेल सरकार गांजे की तस्करी रोकने नहीं बल्कि गांजा तस्करों से वसूली के लिए निगरानी कर रही है। यह गांजा राजधानी रायपुर सहित पूरे प्रदेश के चप्पे चप्पे में खप रहा है। हुक्काबार बंद करने की नौटंकी दिखाकर प्रदेश सरकार गांजा तस्करी को संरक्षण दे रही है। यदि बस्तर में गांजा तस्करों की गाड़ी नहीं पलटती तो यह गांजा बीबी टेक्स  पटाकर अपने ठिकाने तक पहुंच जाता। छत्तीसगढ़ की आने वाली नस्लों तक को कर्ज की खाई में धकेल देने वाली कांग्रेस सरकार मौजूदा पीढ़ी का भविष्य गांजे के धुएं में उड़ा रही है।

भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल केवल हवा में बातें करते हैं। झूठ बोलने में विश्व कीर्तिमान स्थापित करने में लगे हैं और अपनी हर नाकामी पर परदा डालने के लिए केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाते रहते हैं। वे अब कहीं यह न कहने लगें कि मोदी जी ने सड़कों का जाल बिछा दिया इसलिए छत्तीसगढ़ में दूसरे राज्यों से गांजा आ रहा है और दूसरे राज्यों में जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!