कलेक्टर की अध्यक्षता में एनसीओआरडी की बैठक संपन्न, खाद्य औषधि एवं पुलिस प्रशासन को नशीली दवाईयों के खिलाफ साझा कार्यवाही करने दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बलौदाबाजार-भाटापारा, 20 जुलाई 2024/ जिला स्तरीय नार्को समन्वय समिति (एनसीओआरडी) की बैठक आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभागार में कलेक्टर दीपक सोनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में कलेक्टर श्री सोनी ने जिले में नशीली दवाओं के खिलाफ औषधि एवं पुलिस प्रशासन को मिलकर कार्यवाही करने की निर्देश दिए है साथ ही ढाबों में शराब बेचने की गंभीर शिकायते प्राप्त हुई इस पर कलेक्टर ने आबकारी एवं पुलिस को सख्त अभियान चलाने के निर्देश दिए है।

बैठक के दौरान डीएम ने जिले भर में नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध व्यापार को खत्म करने के लिए उठाए गए कदमों की समीक्षा की। बैठक के दौरान लिए गए प्रमुख निर्णयों में से एक स्कूलों और कॉलेजों आसपास कोटापा के तहत कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही नशीली दवाओं के दुरुपयोग में फंसे व्यक्तियों की पहचान कर उनको नशे से बचाने नशा मुक्ति केंद्र का सतत उपयोग पर जोर दिया गया है।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह,सभी एसडीएम अमित गुप्ता,राम रतन दुबे,नितीन तिवारी, अंशुल वर्मा, जिला आबकारी अधिकारी श्री गायकवाड़, सीएमएचओ डॉ एमपी महिस्वर,डीपीएम सृष्टि मिश्रा,समाज कल्याण विभाग उपसंचालक अरविंद गेडाम, ड्रग इंस्पेक्टर नीलिमा ठाकुर उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!