जशपुर जिले को मिली तीन और एम्बुलेंस की सौगात : लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने मुख्यमंत्री की पहल पर हो रहा कार्य

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 23 जुलाई 2024/ प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मर्गदर्शन पर आमजनों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने स्वास्थ्य विभाग लगातार कार्य कर रहे हैं। वही मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। जशपुर जिले को इस प्राथमिकता के तहत मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश एवं पहल पर कई सौगात मिल रही है। विगत छरू महीने के भीतर ही विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों का शुभारंभ एवं कार्ययोजना बनी है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में जिलेवसियों को लगातार बेहतर सुविधाएं मिल रही है।

इसी क्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर जशपुर जिले को और तीन एंबुलेंस की सौगात मिली है। जिसमें से एक एंबुलेंस एडवांस लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम से लेस होगी तथा दो एम्बुलेंस बेसिक लाइफ सपोर्ट सिस्टम की होगी । बता दें कि जिले में पहले से ही 21 एंबुलेंस लोगों को सेवाएं दे रही हैं। इन तीन नई एंबुलेंस के आने से जिले में स्वास्थय परिवहन सेवाएं और सुदृढ़ होंगी । इससे अब गंभीर मरीजों को आसानी से अच्छे चिकित्सा संस्थानों तक कम समय में पहुंचाया जा सकेगा। मुख्यमंत्री की मानवीय पहल और विजन से जशपुर सहित पूरे प्रदेश में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएँ मुहैया कराई जा रही है। स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में साय सरकार प्राथमिकता से काम कर रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!