घायल युवक की मदद के लिए देवदूत बनकर पहुंचे डायल 112 स्टॉफ : रेलवे ट्रैक के खंभे पर चढ़ा था युवक करंट से झुलसा, कमर भी टूटी..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़. रायगढ़, 24 जुलाई 2024 |  मानव सेवा परमो धर्म: की भावना से डायल 112 की आपातकालीन सेवा एक बार फिर एक घायल युवक के लिए देवदूत साबित हुई। दरअसल आज सुबह थाना धरमजयगढ़ के राइनो-1 को ग्राम आमापाली रेलवे ट्रैक के समीप करंट से झूलसे युवक के लिए मेडिकल इमरजेंसी का इवेंट प्राप्त हुआ। सूचना पर तत्काल डायल 112 धरमजयगढ़ राइनो में आरक्षक जयप्रकाश एक्का और ईआरवी वाहन चालक अमित भगत आमापाली पहुंचे।

डायल 112

जहां रेलवे ट्रैक के खंभे के नीचे एक करंट से झुलसा युवक मिला जिसके कमर में भी काफी चोटें रहने से खड़ा नहीं हो पा रहा था। डायल 112 स्टाफ द्वारा घायल युवक से पूछताछ करने पर उसकी मानसिक स्थिति ठीक प्रतीत नहीं हुई। डॉयल 112 के जवान द्वारा उसके परिजन का पता लगाकर सूचना दी गई और गांववालों से मदद लेकर एक लकड़ी का स्ट्रेचर तैयार किये और घायल को लिटाकर करीब डेढ किलोमीटर चलकर डॉयल 112 वाहन तक लाये और वाहन से सीएचसी धरमजयगढ़ ले जाकर भर्ती किये।

Advertisements
Advertisements

One thought on “घायल युवक की मदद के लिए देवदूत बनकर पहुंचे डायल 112 स्टॉफ : रेलवे ट्रैक के खंभे पर चढ़ा था युवक करंट से झुलसा, कमर भी टूटी..

Comments are closed.

error: Content is protected !!