संदिग्धों की सघन जांच : पुलिस ने संदिग्ध पाये गए फेरी कबाड़ी का काम करने वाले 8 व्यक्तियों पर की प्रतिबंधक कार्यवाही

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 30 जुलाई 2024/ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा-निर्देशन पर संपत्ति संबंधी अपराधों में कमी लाने सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीमें संदिग्ध प्रवृत्ति के व्यक्तियों की बारीकी से जांच की जा रही है । इसी परिप्रेक्ष्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायगढ़-ग्रामीण रामगोपाल करियारे एवं एसडीओपी धरमजयगढ़ सिद्धांत तिवारी के के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित तिवारी के नेतृत्व में आज पुन: संदिग्धों के जांच क्रम में क्षेत्र में फेरी व कबाड़ी का काम करने वाले व्यक्तियों की जांच की गई ।

इस दरमियान थाना प्रभारी घरघोड़ा को मुखबीर द्वारा घरघोड़ा बैगिन डोकरी मंदिर के पास रहने वाले कमल यादव के किराये मकान पर दूसरे राज्यों से कई व्यक्ति आकर क्षेत्र में घूम-घूमकर फेरी कबाड़ का काम करने का कार्य करने की जानकारी दी गई तथा मुखबीर ने बताया कि उनकी गतिविधियां संदिग्ध है । घरघोड़ा पुलिस द्वारा सभी 08 व्यक्तियों के मूल निवास की तस्दीक की गई, सभी पश्चिम बंगाल प्रांत के जिला मुर्शिदाबाद, थाना सागौरदिगी क्षेत्र के रहने वाले हैं ।

पुलिस की कार्यवाही को लेकर फेरी, कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति अनावश्यक उग्र होने लगे जिन्हें समझाइश दी गई,  शांत नहीं होने पर तत्काल सभी 08 व्यक्तियों को भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा 170 के तहत गिरफ्तार किया गया और उनके गिरफ्तारी की सूचना उनके परिचितों को दी गई । घरघोड़ा पुलिस द्वारा अनावेदकों को सदाचारी बने रहने के लिये  इस्तगासा धारा 126,135(3) बी.एन.एस.एस. के तहत पृथक- पृथक सभी पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर एसडीएम न्यायालय पेश किया गया है । क्षेत्र में संपत्ति संबंधी अपराधों में अंकुश लगाने आगे भी संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड़ की कार्रवाई जारी रहेगी ।

इन पर की गई प्रतिबंधक कार्यववाही-
(1) निजाबुल करीम पिता नजिरूल इस्लाम उम्र 35 वर्ष सा. इस्लामपुर थाना सागौरदिगी जिला मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल
(2) अलिउर रहमान पिता अताउर रहमान उम्र 31 वर्ष सा. बालानगर थाना सागौरदिगी जिला मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल
(3) सबिबुल रहमान पिता फतेनुर शेख उम्र 31 वर्ष
(4) रबिउल शेख पिता कुतुबुद्दीन शेख उम्र 31 वर्ष
(5) सलाम शेख पिता खान मोहम्मद उम्र 27 वर्ष
(6) मजबूर शेख पिता अलाउद्दीन शेख उम्र 50 वर्ष
(7) मालीफुल आलम पिता मनवर हुसैन उम्र 42 वर्ष
(8) सोहिदुल शेख पिता मतिउर रहमान उम्र 34 वर्ष सभी ग्राम पाटकलढगा थाना सागौरदिगी जिला मुर्शिदाबाद (प.बं.) सभी हाल मुकाम कमल यादव का किराये का मकान बैगिन डोकरी मंदिर पास घरघोड़ा, थाना घरघोड़ा, जिला रायगढ़

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!