कोतरारोड़ पुलिस की अवैध शराब पर कार्यवाही : बाइक पर शराब तस्करी कर रहा युवक गिरफ्तार, आरोपी से 12 लीटर महुआ शराब और बाइक की हुई जप्ति…आबकारी एक्ट के अंतर्गत की गई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ, 04 अगस्त 2024 / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर अवैध शराब, जुआ-सट्टा, कबाड़ पर अंकुश लगाने की दिशा में कोतरारोड़ पुलिस द्वारा सूचनाओं पर लगातार कार्यवाही की जा रही है तथा डीएसपी अखिलेश कौशिक के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी द्वारा थाने के सभी स्टॉफ को ड्यूटी के दौरान अवैध गतिविधियों पर निगाह रखने निर्देशित किया गया है। इसी कड़ी में आज दिनांक 04 अगस्त 2024 हरेली त्यौहार पर शांति व्यवस्था ड्यूटी एवं अवैध शराब की तस्करी पर निगाह रखने थाना प्रभारी कोतरारोड़ द्वारा अपने स्टॉफ को निर्देशित किया गया था।

किरोड़ीमल क्षेत्र में ड्यूटी पर लगे स्टॉफ को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स पर एक व्यक्ति किरोड़ीमल से परसदा की ओर अवैध शराब लेकर जा रहा है। इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए कोतरारोड़ पुलिस द्वारा चिरईपानी तिराहा के पास नाकेबंदी किया गया, दोपहर करीब 2:00 बजे मोटर साइकिल पर संदेही युवक को पकड़ा गया। पूछताछ में संदेही ने अपना नाम किशनलाल सारथी पिता कुलधर सारथी उम्र 21 साल निवासी मिलूपारा तमनार हाल मुकाम ग्राम परसदा थाना भूपदेवपुर का रहने वाला बताया गया। जिसके कब्जे से पुलिस ने 12 लीटर महुआ शराब और शराब परिवहन में प्रयुक्त मोटर साइकिल एचएफ डीलक्स सीजी 14 एमपी 6980 को जप्त किया गया है। आरोपी के कृत्य पर थाना कोतरारोड़ में धारा 34(2), 59 (क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। शराब रेड कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक शंकर राम कालो, आरक्षक चंद्रेश पांडेय और आरक्षक शिवा प्रधान सम्मिलित रहे 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!