चलित थाना में रैरूमाखुर्द पुलिस ने दी ग्रामीणों को अपराधों के रोकथाम के उपाय की जानकारी : साइबर फ्रॉड, सोना-चांदी चमकाने के नाम पर ठगी, फेरी वालों के द्वारा रैकी कर चोरी/लूट आदि के प्रति किया सजग.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़, 06 अगस्त 2024 / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आकाश मरकाम के मार्गदर्शन पर आज पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द द्वारा ग्राम बाकारूमा में चलित थाना लगाया गया, जिसमें गांव के सरपंच, पंच, कोटवार तथा ग्रामीण उपस्थित रहे। चलित थाना में चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक मनीष कांत द्वारा रहवासियों को वर्तमान में घटित होने वाले साइबर फ्रॉड, सोना-चांदी चमकाने वाले के नाम पर ठगी करने वाले, संदिग्ध फेरी वालों के द्वारा रैकी कर चोरी/लूट की कारित करने वाले अपराध के बारे में जानकारी देकर इस प्रकार के होने वाले अपराधों के रोकथाम के उपाय बताया गया।

चौकी प्रभारी ने बरसात के समय जमीन पर सोने से बचने की जानकारी दी, जिससे सांप बिच्छू का खतरा होता है। चौकी प्रभारी द्वारा क्षेत्र में मवेशी तस्करी की सूचना पुलिस को देने की बात कही। साथ ही गांव में अवैध शराब, जुआ-सट्टा या अन्य सामाजिक कुरीतियों के प्रति जागरूक रहने की समझाईश भी दी गई। ग्रामीणों के साथ चलित थाना में चौकी प्रभारी एसआई मनीष कांत के साथ प्रधान आरक्षक लक्ष्मी कैवर्त, प्रधान आरक्षक चिंतामणी कुर्रे व चौकी स्ट उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!