थाना क्षेत्र में अवैध सट्टा खिलाने वाले के विरूद्ध सरकण्डा पुलिस का प्रहार : आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया गया पेश.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 10 अगस्त 2024 / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह (भापुसे) द्वारा थाना क्षेत्र में अवैध जुआ/सट्टा खिलाने वालों के विरूद्ध तत्काल वैधानिक कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। जिसके परिपालन में क्षेत्र में मुखबीर तैनात कर लगातार पेट्रोलिंग एवं भ्रमण किया जा रहा है। दिनाक 09 अगस्त 2024 को टाउन भ्रमण के दौरान मुखबीर से सूचना मिली थी कि पुराना पुल रामसेतु के पास पीपल पेड़ के नीचे एक व्यक्ति रूपये पैसों का हार-जीत का दांव लगा कर कागज में नंबर लिखकर सट्टा-पट्टी खिला रहा है।

मुखबीर की उक्त सूचना से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) बिलासपुर श्री उमेश कश्यप एवं सी.एस.पी. (सरकंडा) श्री सिद्धार्थ बघेल को अवगत कराया गया और उनके मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सरकण्डा निरीक्षक तोप सिंह नवरंग के नेतृत्व में टीम तत्काल मौके पर भेजा गया। मौके पर घेराबंदी कर आरोपी प्रेमलाल छात्रे को पकड़ा गया, जिसके कब्जे से सट्टा-पट्टी एवं नगदी रकम 1120/- रूपये बरामद कर आरोपी के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!