भाजपा की सरकार में राजनांदगांव को मिल रहा है न्याय, विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी के प्रयास से राजनांदगांव को मिला क्रेडा का जोनल कार्यालय

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, 22 अगस्त/ विधानसभा चुनाव 2023 में राजनांदगांव जिले से दुर्ग शिफ्ट हुए शासकीय कार्यालयों का मुद्दा चर्चा का विषय रहा था, पिछली सरकार ने जब राजनांदगांव से पाठ्य पुस्तक निगम, पीएमजीएसवाई समेत प्रमुख शासकीय कार्यालयों को राजनांदगांव से स्थानांतरित कर दुर्ग भेजा था तब राजनांदगांव की जनता में इसको लेकर बहुत आक्रोश था और राजनांदगांव में भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी डॉ रमन सिंह ने इस विषय पर क्षेत्रवासियों को यह विश्वास दिलाया था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद राजनांदगाँव के साथ न्याय होगा। आज प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के 8 महीनों के भीतर ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजनांदगांव में क्रेड़ा के जोनल कार्यालय को स्वीकृति प्रदान की है। इसके साथ ही राजनांदगाँव से दुर्ग शिफ्ट हुए कार्यालयों को भी वापस लाने की तैयारी है।

विधानसभा अध्यक्ष और राजनांदगांव विधायक डॉ रमन सिंह जी के प्रयास से अब जिले को मिल रहा है क्रेड़ा का जोनल कार्यालय

राजनांदगांव से विधायक और छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी ने क्षेत्रवासियों से किये वादे को निभाते हुए क्रेडा कार्यालय की राजनांदगांव में स्थापना के लिए निरंतर प्रयास किये। जिसके परिणाम स्वरूप राजनांदगांव में क्रेडा के जोनल कार्यालय को स्वीकृति मिल चुकी है, इस जोनल कार्यालय के अंतर्गत राजनांदगांव, खैरागढ़, छुईखदान, गंडई, बालोद, मोहला-मानपुर और अंबागढ़ चौकी के जिला कार्यालय शामिल होंगे। इस विषय पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, पूर्व महापौर मधुसूदन यादव, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश पटेल, खूबचंद पारख, नीलू शर्मा, सचिन बघेल, कोमल राजपूत समेत सभी कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और राजनांदगांव विधायक व विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह को धन्यवाद देते हुए उनका आभार प्रकट किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!