जशपुर नगर पालिका में संयुक्त टीम द्वारा फ्लेगमार्च निकालकर लोगों को कोविड से बचाव के लिए किया गया जागरूक, आम नागरिकों व दुकानदारों को कोविड-19 गाईडलाईन का पालन करने के लिए किया गया प्रेरित

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रितेश कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन एवं अनुविभागीय अधिकारी जशपुर  श्री बालेश्वर राम के दिशा निर्देश में नगर पालिका जशपुर  में राजस्व विभाग, पुलिस एवं नगर पालिका की संयुक्त टीम द्वारा नगर में फ्लेग मार्च निकालकर आम नागरिकों, दुकान संचालकों को कोविड-19 एवं नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क, फेस कवर का उपयोग करने, सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग  सहित अन्य सभी कोविड गाइडलाइन का पालन करने हेतु जागरूक किया गया।

सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों, दुकानदारों को अपने कर्मचारियों के साथ ही  सामान लेने आने वाले ग्राहकों  से भी मास्क का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने एवं दुकानों में अनावश्यक भीड़-भाड़ एकत्रित न होने देने, दुकान के बाहर 2-2 मीटर की दूरी पर गोल घेरा बनाकर ग्राहकों से सामाजिक दूरी का पालन कराने के लिए निर्देशित किया गया। इस हेतु दुकानों में क्षमता का एक तिहाई लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!