खरसिया पुलिस ने बालिका से छेड़खानी करने वाले युवक को त्वरित कार्यवाही कर भेजा जेल…!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 30 अगस्त / खरसिया पुलिस चौकी में आज सुबह एक स्थानीय बालिका अपने परिजनों के साथ पहुंची और ठाकुरदिया के रहने वाले भुनेश्वर चौहान (24 वर्ष) के खिलाफ छेड़खानी की लिखित शिकायत दर्ज कराई। बालिका के परिजनों ने चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक संजय नाग को बताया कि भुनेश्वर चौहान पिछले कुछ समय से बालिका को आते-जाते समय छेड़खानी और अनर्गल कमेंट्स कर परेशान कर रहा है।

चौकी प्रभारी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए बालिका का महिला पुलिस अधिकारी से विस्तृत बयान दर्ज कराया। बालिका ने अपने बयान में बताया कि 15 अगस्त को भी जब वह घर लौट रही थी, तो भुनेश्वर चौहान ने उसका रास्ता रोककर अश्लील बातें की और हाथ पकड़ कर छेड़खानी की। बालिका किसी तरह से वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपनी मां और अन्य परिजनों को दी। उसने यह भी बताया कि भुनेश्वर चौहान पहले भी कई बार उसे रास्ते में परेशान कर चुका है, जिससे वह बेहद तनाव में थी।

बालिका की तबीयत ठीक न होने के कारण वह तुरंत पुलिस चौकी नहीं आ पाई थी। बालिका के आवेदन के आधार पर खरसिया पुलिस ने अपराध क्रमांक 495/24 के अंतर्गत धारा 74, 126(2) बी.एन.एस. और 8 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया। पुलिस ने तुरंत दबिश देकर आरोपी भुनेश्वर चौहान को गिरफ्तार किया और परिजनों को इसकी सूचना दी। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है। इस त्वरित और प्रभावी कार्यवाही से जनता का पुलिस के प्रति विश्वास और मजबूत हुआ है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!