खरसिया पुलिस की अवैध शराब निर्माण पर बड़ी कार्यवाही : तीन स्थानों पर छापेमारी, 90 लीटर महुआ शराब जब्त.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 3 सितंबर / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन एवं एसडीओपी श्री प्रभात कुमार पटेल के मार्गदर्शन पर अवैध शराब निर्माण पर अंकुश लगाने के दिये गये निर्देशों पर दिनांक 02 सितंबर 2024 व 03 सितंबर 2024 को थाना प्रभारी खरसिया श्री कुमार गौरव साहू के नेतृत्व में तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की गई। इस दौरान कुल 90 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की गई और तीन आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया।

ग्राम गीधा बेलभाठा में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 02 सितंबर को गिरधारी डनसेना के घर पर छापेमारी की। मौके पर आरोपी को रंगे हाथ महुआ शराब बनाते हुए पकड़ा गया। गिरधारी डनसेना के घर से 24 लीटर महुआ शराब, जिसमें 12 प्लास्टिक बोतलों में 2-2 लीटर और एक 15 लीटर का कंटेनर शामिल है, बरामद किया गया। इसके अलावा शराब बनाने के उपकरण और 2000 रुपये नकद भी जब्त किए गए।

उसी दिन, ग्राम गीधा बेलभाठा में ही शिव प्रसाद डनसेना के घर पर भी छापेमारी की गई। शिव प्रसाद को भी शराब बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। इस छापेमारी में पुलिस ने 41 लीटर महुआ शराब जब्त की, जिसमें 15 बोतलें और एक 15 लीटर का कंटेनर शामिल थे। इसके अलावा शराब बनाने के उपकरण और 2500 रुपये नकद भी बरामद किए गए।

03 सितंबर को ग्राम आमाडोल में पुलिस ने मोहन पटेल के खिलाफ कार्रवाई की। आरोपी अपने होटल में महुआ शराब लेकर बेचने जा रहा था। पुलिस ने उसके पिट्ठू बैग से 9 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की, जिसकी कीमत 1800 रुपये बताई गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!