जिले में अवैध शराब पर पुलिस की सख्त कार्यवाही : तीन प्रकरण में अवैध शराब एवं वाहन सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, आबकारी एक्ट के अंतर्गत की गई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़  रायगढ, 06 सितंबर / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देश पर रायगढ़ जिले में अवैध शराब पर ताबड़तोड़ कार्यवाही निरंतर जारी है। कल, 05 सितंबर 2024 को जूटमिल, तमनार और चक्रधरनगर क्षेत्रों में पुलिस ने प्रमुख शराब रेड कार्यवाही को अंजाम दिया:

थाना प्रभारी निरीक्षक मोहन भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बेनीकुंज तिराहा के पास घेराबंदी कर एक्टीवा वाहन क्रमांक CG-13-AT-1491  पर शराब तस्करी कर रहे आरोपी सानू महंत (24) को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 60 पाव देशी प्लेन शराब जब्त की गई। आरोपी पर धारा 34(2) और 59(क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई। रेड कार्यवाही में एएसआई राजेंद्र पटेल, हेड कांस्टेबल सतीश पाठक, रामनाथ बनर्जी, और कांस्टेबल नरेश रजक, तरुण माहिलाने सम्मिलित थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक आर्शीवाद राहटगांव के नेतृत्व में तमनार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जरेकेला-नावापारा के बीच नदी पुल पर नाकेबंदी की। पुलिस ने मोटर साइकिल पर अवैध शराब ले जा रहे वरूण सिदार (31) को पकड़ा। आरोपी के पास से 20 लीटर हाथ भट्ठी का बना महुआ शराब और एक मोटरसाइकिल (बजाज CT-100) जप्त की गई। आरोपी पर धारा 34(2) और 59(क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। इस कार्यवाही में प्रधान आरक्षक संतोष कुर्रे, आरक्षक अनूप मिंज, भीष्मदेव सागर, और अमरदीप एक्का सम्मिलित थे।

थाना चक्रधरनगर पुलिस ने गोवर्धन कचरा पुलिया के पास घेराबंदी कर आरोपी रूपलाल उरांव (27) को गिरफ्तार किया। आरोपी महुआ शराब की तस्करी कर रहा था। आरोपी के कब्जे से 15 लीटर कच्ची महुआ शराब और एक मोटरसाइकिल जप्त की गई। आरोपी के खिलाफ धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। रेड कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत राव के साथ प्रधान आरक्षक सुमन कुमार चौहान, आरक्षक चंद्र कुमार बंजारे, मिनकेतन पटेल और किशनो कुमार उरांव सम्मिलित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!